बरौनी रिफाइनरी ने मनाया गणतंत्र दिवस

240

तब से लेकर आज तक हमने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखासुश्री शुक्ला मिस्‍त्री

बरौनी रिफाइनरी ने टाउनशिप स्टेडियम में 72वें गणतन्त्र दिवस समारोह धूमधाम से मनाया। कार्यपालक निदेशक एवं रिफ़ाइनरी प्रमुख, सुश्री शुक्ला मिस्‍त्री ने राष्ट्र ध्वज़ फहराया और झंडे को सलामी दी। इस मौक़े पर परंपरागत तौर पर सुश्री मिस्त्री ने परेड का निरीक्षण किया और सीआईएसएफ़ एवं डीजीआर के जवानों ने मार्च पास्ट किया। उन्होंने इस मौक़े पर रात्रि खेल सुविधा हेतु फ़्लड लाइटिंग प्रणाली का भी उद्घाटन किया।

72वें गणतंत्र दिवस के मौक़े पर डिजिटल प्लैटफ़ार्म से जुड़े सभी टाउनशिप निवासियों को संबोधित करते हुए सुश्री मिस्‍त्री ने अपने संबोधन में कहा कि आज ही के दिन 1950  में हमारे देश का संविधान लागू हुआ था और विश्व पटल पर भारत को एक संप्रभु राष्ट्र के रूप में प्रतिष्ठा प्राप्त हुई थी। तब से लेकर आज तक हमने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। हम लगातार उन्नति और समृद्धि के पथ पर अग्रसर हैं।

उन्होंने कहा कि बरौनी रिफाइनरी हमेशा ही बेगूसराय निवासियों के हित में कार्य करने को तत्पर रहता है। पिछले वर्ष भी कोरोना महामारी के दौरान ज़िला प्रशासन और आस-पास के ग्राम वासियों को सहयोग प्रदान किया गया।

स्टेडियम में आयोजित इस कार्यक्रम में बी बी बरुआ, मुख्य महाप्रबंधक (परियोजना), आर के झा, मुख्‍य महाप्रबंधक (टीएस एवं एचएसई), ए के तिवारी, मुख्‍य महाप्रबंधक (तकनीकी), के के चौधरी, मुख्य महाप्रबंधक, बरौनी कानपुर पाइपलाइन, महाप्रबंधकगण, आर के सिंह, डीसी सीआईएसएफ़, ए के सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष, बीटीएमयू, संजीव कुमार, अतिरिक्त महासचिव, बीटीएमयू, मिथिलेश कुमार, सचिव, आफिसर्स एसोसिएशन एवं प्रवीण कुमार, सीईसी, आफिसर्स एसोसिएशन शामिल थे। तीन रंगे गुब्बारों को उक्त गगन में छोड़ने के साथ ही कार्यक्रम समाप्त हुआ।

बेगूसराय से एस आर आज़मी की रिपोर्ट