जीरो माईल चौराहे पर दिनकर’की प्रतिमा पर नवनिर्मित शेड का लोकार्पण

109

बरौनी रिफाइनरी ने निभाया कॉर्पोरेट पर्यावरण का दायित्व

 

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड की बरौनी रिफाइनरी ने कॉर्पोरेट पर्यावरण का दायित्व निभाते हुए जीरो माइल चौराहे पर स्थापित राष्ट्रकवि दिनकर की प्रतिमा पर नवनिर्मित शेड का लोकार्पण किया। बेगूसराय के जिला पदाधिकारी रोशन कुशवाहा एवं बरौनी रिफाइनरी के कार्यपालक निदेशक एवं रिफाइनरी प्रमुख आर के झा ने साझे तौर पर इसका लोकार्पण किया।

इस अवसर पर जिला पदाधिकारी रोशन कुशवाहा ने कहा कि दिनकर जयंती समारोह के पूर्व बरौनी रिफाइनरी की ओर से प्रतिमा पर शेड का निर्माण किए जाने से चौराहे की सुंदरता बढ़ गई है। और प्रतिमा का आकर्षण बढ़ गया है। बरौनी रिफाइनरी, कार्यपालक निदेशक एवं रिफाइनरी प्रमुख आर के झा ने कहा कि बरौनी रिफाइनरी बेगूसराय की सुंदरता को लेकर कृत संकल्पित है और दिनकर जी बेगूसराय ही नहीं राष्ट्र के धरोहर हैं।

इस अवसर पर बरौनी रिफाइनरी की ओर से डॉ प्रशांत राऊत, मुख्य महाप्रबंधक (मानव संसाधन)सुधांशु कुमार, महाप्रबंधक (अनुरक्षण), डॉ. पी के नाथ, महाप्रबंधक (ईएमएस, एमएस, एल एंड डी), एस के यादव, महाप्रबंधक (ईएस एंड निरीक्षण), विलास सोनकुसले, उप-महाप्रबंधक (अभियांत्रिकी सेवाएं) एवं टीम, एस के भानु , उप-महाप्रबंधक (असैनिक) एवं टीम, विनोद कुमार, सचिव आईओओए, संजीव कुमार, अतिरिक्त महासचिव, बीटीएमयू, बरौनी रिफाइनरी के अन्य अधिकारी, बरौनी,सीओ सुजीत सुमन, सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थिति थे।

 

 

बेगूसराय से एस आर आज़मी की रिपोर्ट